What is Events blogging. How to earn daily 100$?

नमस्कार दोस्तों आज हम लोग बात करने वाले हैं, Events blogging के बारे में क्या सच में प्रतिदिन AdSense की मदद से 100$ कमाया जा सकता है
Event blogging
Technopaux 

Events blogging क्या है?
Event blogging  मतलब होता है किसी भी पर भी आप त्यौहार पर शुभकामना Wishing blog बनाना और उसे WhatsApp ग्रुप और अन्य सोशल साइट पर वायरल करके उस पर Ads लगाकर पैसे कमाना. आप दीपावली छत होली दशहरा अन्य प्रमुख त्योहारों पर बना सकते हैं और इसमें गूगल एडसेंस द्वारा प्रचार लगाकर बहुत से रुपए कमा सकते हैं और यह एक अच्छा माध्यम है रुपए कमाने का क्योंकि बहुत कम समय में बहुत ज्यादा कमाई हो सकती हैं. इसके लिए आपको अपने ब्लॉग  को वायरल करना होगा उसके बाद आप इसे रोजाना ₹5000 कमाई कर सकते हैं.

How to viral event blogging website?
अपनी  सEvents ब्लॉगिंग की वेबसाइट को बड़े-बड़े WhatsApp ग्रुप में शेयर करके वायरल कर सकते हैं इसके लिए आपको 1 महीने पहले ही आपको वेबसाइट बना लेना है और फिर बड़े-बड़े WhatsApp ग्रुप को ज्वाइन करके उसके ऊपर अपने ब्लॉग को भेजना है यह सबसे अच्छा तरीका है वायरल करने का उसके बाद आप Facebook पर भी भेज सकते हैं लेकिन यह उतना असरदार साबित नहीं होगा जितना कि आपको WhatsApp पर भेजने में साबित होगा.

How to Earn 100$ per day by Events blogging?
वास्तव में 100 डॉलर रोज कमा सकते हैं यदि आपका स्क्रिप्ट वायरल हो जाता है तो आप आसानी से इतना पूरा सकते हैं, क्योंकि आपको ट्रैफिक की जरूरत होती हैं यदि वायरल हो जाने पर रोज के लाख Page view आ जाते हैं इस कारण इसे 100$ कमाना बहुत ही आसान बात है.

Post a Comment

2 Comments

Anonymous said…
techapkstore.blogspot.com
My website got AdSense approval on subdomain
Pushpanjay Raj said…
Good keep it up bro😎